खूबसूरत’ एक्टर रंजीत चौधरी का 65 की उम्र में निधन

मनोरंजन

एक्टर और राइटर रंजीत चौधरी का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। रंजीत चौधरी ने फिल्म ‘खूबसूरत’ में राकेश रोशन के बड़े भाई जगन गुप्ता का किरदार निभाया था। इसमें रेखा भी मुख्य किरदार में नजर आई थीं। 

बहन और मुंबई थिएटर आर्टिस्ट राएल पदमसी ने इंस्टाग्राम पर रंजीत के निधन की खबर दी। इसके साथ ही उन्होंने रंजीत की एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा, ‘उन लोगों के लिए जो रंजीत को जानते थे, अंतिम विदाई 16 अप्रैल को होगी। साथ ही 5 मई को सभा रखी जाएगी, जिसमें रंजीत के जीवन के किस्से साझा करेंगे।’

आपको बता दें कि रंजीत, मुंबई थिएटर के हेवीवेट पर्ल पदमसी के बेटे थे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रंजीत, साल 1980 में यूएस शिफ्ट हो गए थे। वह वहां, एक्टर और राइटर थे। रंजीत को ऋतिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘खूबसूरत’ में जगन गुप्ता के किरदार से जाना जाता था। रेखा संग रंजीत का गाना ‘सारे नियम तोड़ दो’ आज भी याद किया जाता है। 

रंजीत चौधरी के फिल्मी करियर की बात करें तो वह ‘खट्टा-मीठा’, ‘बातों-बातों में’ नजर आए थे। यूएस शिफ्ट होने के बाद रंजीत कई यूएस शोज़ में नजर आए। इसमें ‘द ऑफिस’ सबसे मशहूर हुआ। इसमें वह विक्रम एच. की भूमिका में नजर आए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *