लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसी है संजय दत्त की फैमिली, बोले- ‘ये दिन दिला रहे हैं जेल की याद’

उत्तरप्रदेश

संजय दत्त (Sunjay Dutt) के मुताबिक, जब वह जेल में थे उस समय भी उनके पास अपना कहने को कोई नहीं था और लॉकडाउन के चलते जब उनका परिवार उनसे दूर है तो इस समय भी वह घर पर अकेले ही हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों देशभर में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसी स्थिति में जो जहां है, वहीं फंसा हुआ है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कोरोना के कारण विदेश में फंसे हैं. जिनमें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Datt) की फैमिली भी शामिल है. लॉकडाउन के चलते संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) और उनके दोनों बच्चे इन दिनों दुबई (Dubai) में फंसे हैं. जिसके चलते संजय दत्त काफी परेशान हैं. कोरोना के चलते संजय दत्त अपनी फैमिली को लेकर टेंशन में हैं, जिसके कारण उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) की तुलना अपनी जेल लाइफ से की है.

एक्टर के मुताबिक, जब वह जेल में थे उस समय भी उनके पास अपना कहने को कोई नहीं था और लॉकडाउन के चलते जब उनका परिवार उनसे दूर है तो इस समय भी वह घर पर अकेले ही हैं. क्योंकि उनके बच्चे और पत्नी इन दिनों दुबई (Dubai) में फंसे हुए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में संजय दत्त ने कहा कि, ‘लॉकडाउन मेरे लिए बेहतर समय होता अगर मेरा परिवार भी मेरे साथ होता. मैं एक्टिंग छोड़ अपने परिवार के साथ समय बिता पाता, लेकिन लॉकडाउन के चलते मान्यता और बच्चे दुबई में फंस गए. मैंने अपने पहले का कुछ समय लॉकडाउन (जेल में) गुजारा है. तब और अब में बस एक ही चीज बदली है और वह है कि मैं वर्चुअली अपने परिवार से मिल पाता हूं. जेल में यह सुविधा नहीं थी.’

बता दें 1993 बम धमाके मामले में संजय दत्त को दोषी करार दिया गया था, जिसके बाद उन्हें अपनी जिंदगी के 5 साल जेल में गुजारने पड़े. संजय दत्त ने इन्हीं दिनों की तुलना लॉकडाउन से की है. उनके मुताबिक, जिस तरह उनके लिए जेल के दिन काटने मुश्किल थे, उसी तरह अब भी वह काफी मुश्किल से अपना समय काट पा रहे हैं. उन्हें पता है कि दुबई में उनकी पत्नी और बच्चे ठीक हैं. लेकिन, परिवार से दूरी के चलते वह अभी भी काफी चिंतित हैं. उनके लिए यह समय काटना काफी मुश्किल होता जा रहा है. शायद यही वजह है कि संजय दत्त ने लॉकडाउन की तुलना जेल लाइफ से की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *