तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘यारा’ में दिखेंगे उत्तराखंड के नजारे

उत्तराखंड मनोरंजन व्यापार

लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड निवासी फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘यारा’ रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के मुख्य किरदारों में विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा, श्रुति हासन, केनी बासुमतारी और संजय मिश्रा शामिल हैं। साल 2015 में फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की वादियों में हुई थी। 

फिल्म में उत्तराखंड के कई कलाकारों ने अभिनय किया है। तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘यारा’ 30 जुलाई को डिजीटल प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

उत्तर भारत की पृष्ठभूमि वाली यह फिल्म चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती के ईदगिर्द घूमती है। फिल्म में अभिनेत्री श्रुति हासन और अभिनेता विद्युत जामवाल के बीच कई दृश्य टिहरी झील में भी फिल्माए गए हैं।

फिल्म यारा का हाल ही में एक मोशन पोस्टर जारी हुआ था। इसे दर्शकों ने खूब सराहा। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर और अभिनेता सतीश शर्मा ने बताया कि फिल्म से जुड़े सभी कलाकार फिल्म की रिलीजिंग को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

फिल्म चार दोस्तों के बीच दोस्ती का सम्मान करने वाली एक कहानी है, जो अब तक देखी गयी आपराधिक कहानियों के विपरीत है। फिल्म परिवार, दोस्ती, सम्मान और विश्वास पर आधारित है। फिल्म को देहरादून, टिहरी और मसूरी की वादियों में फिल्माया गया है।

फिल्म ‘यारा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *