हरिद्वार की नामी कंपनी में एक साथ 224 कर्मचारी पॉजिटिव

उत्तराखंड

हरिद्वार के औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में नामी कंपनी में कोराना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। रविवार को कंपनी के 224 कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाए गए। अब कंपनी के संक्रमित कर्मचारियों की संख्या 288 हो गई है। प्रशासन के संक्रमित कर्मचारियों के घर के आसपास के इलाके को सील करना शुरु कर दिया है। सिडकुल की नामी कंपनी में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है।

रविवार को कंपनी के 224 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें 210 रैपिड और 14 आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट हैं। सभी संक्रमित कर्मचारियों को अधिकृत कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में सर्तकता बरतते हुए प्रशासन ने बिना देर किए संक्रमितों के घर के आसपास क्षेत्र को कंटेंनमेंट जोन बना दिया हैं।

कंपनी और उसकी वेंडर कंपनियों के 2300 कर्मचारियों की सैंपलिंग की प्रकिया पूरी कर ली गई है। वहीं अभी 100 कर्मचारियों की जांच होनी बाकी है। जांच प्रक्रिया पूरी होने के साथ संक्रमित कर्मचारियों की संपर्क में आए लोगों का चिन्हीकरण शुरु किया जाएगा। संर्पक में आए सभी लोगों की जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने बताया कि रविवार को कंपनी के 224 कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं। कोविड संक्रमित कर्मचारियों की संख्या अब 288 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *