सेना के 3 जवान गिरफ्तार, लॉकडाउन में सड़क पर कर रहे थे पार्टी

उत्तराखंड

उत्तराखंड में राजभवन के पास से किमाड़ी होते मसूरी जाने वाले रास्ते पर पार्टी कर रहे तीन फौजियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों पर ग्रामीणों के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। इन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कैंट कोतवाली प्रभारी उप निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि नदी रिस्पना रोड, नेहरू कॉलोनी निवासी पंकट पटवाल रविवार देर शाम किमाड़ी-मसूरी रोड से गुजर रहे थे। तभी किमाड़ी के पास पार्टी कर जा रहे तीन फौजियों से उनका सामाना हो गया।

आरोप है कि फौजियों ने पंकज और उनके साथियों के मारपीट की। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उनका बचाव किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गढ़ी कैंट थाना पुलिस ने मौके से फौजी राकेश कुमार, गणेश सिंह, अगस्ती स्वयंन घोष को गिरफ्तार कर लिया। कैंट कोतवाली इंचार्ज मिश्रा ने बताया कि तीनों आरोपी मिलिट्री अस्पताल में तैनात हैं। तीनों को सोमवार को पुलिस न्यायालय में पेश करगी। वहीं घटना को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। 

सेना के 13, सीआईएसएफ के दो जवानों समेत 58 संक्रमित मिले
देहरादून जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को भी 58 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें सेना के 13 और सीआईएसफ के दो जवान भी शामिल हैं। वहीं, एम्स ऋषिकेश में इलाज को आए 11 लोगों को संक्रमण पाया गया है। 
सीएमओ डा. बीसी रमोला ने बताया कि सेना और सीआईएसएफ के 15 जवानों को कोरेाना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी विभिन्न राज्यों से वापस लौटे हैं और इन्हें क्वारंटाइन किया गया था। सभी की हालत सामान्य है और इन्हें कोई लक्षण भी नहीं हैं।

वहीं, एक निजी अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ, दून अस्पताल का सफाई कर्मचारी, माजरा निवासी व्यक्ति, दून अस्पताल में पहले से भर्ती सात मरीज, सेलाकुई की एक कंपनी के छह कर्मचारी, डोईवाला और गुज्जरवाला के दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 11 मामले एम्स ऋषिकेश से जुड़े हैं। जो पॉजिटिव आए हैं वे बिहार, बंगाल, यूपी, दिल्ली आदि जगहों से लौटे हैं। एसीएमओ डा. यूएस चौहान एवं चिकित्सा अधिकारी डा. रचित गर्ग की टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *