प्रिंसिपल के सिर चढ़ा आशिकी का भूत, छात्राओं का नंबर निकाल करता था अश्लील चैटिंग

उत्तराखंड क्राइम

कोटाबाग डिग्री कॉलेज प्राचार्य के खिलाफ विद्यालय की छात्राओं ने फोन पर अश्लील मैसेस और फोन कर अभद्रता करने का मुकदमा दर्ज कराया है। छात्राओं का आरोप है कि एक साल पहले तबादला होकर आए प्राचार्य तकरीबन रोजाना व्हाट्स अप पर अभद्र-अश्लील मैसेज करते थे।

भयभीत छात्राएं बदनामी के डर से अब तक चुप रहीं मगर शनिवार कुछ छात्राओं ने हिम्मत दिखाई और प्राचार्य के खिलाफ आवाज उठाते हुए कालाढूंगी थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

पुलिस को सौंपी तहरीर में कोटाबाग डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने बताया कि कॉलेज के प्राचार्य डॉ. प्रेम प्रकाश टम्टा कॉलेज की कई छात्राओं को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज करने के साथ फोन कर अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हैं।

उनकी हरकत से छात्राओं में काफी भय है। आरोप है कि प्राचार्य करीब साल भर पहले नियुक्ति पाने के बाद से ही लड़कियों को गलत मैसेज और फोन कर रहे हैं, लेकिन छात्राएं बदनामी के डर से मुंह नहीं खोल रही थीं। 

कोटाबाग डिग्री कॉलेज की कुछ छात्राओं की लिखित तहरीर पर प्राचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्राओं के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। 
दिनेश नाथ महंत, थानाध्यक्ष 

मैं सभी को गुड मॉर्निंग और गुड नाइट का मैसेज करता हूं। किसी को कोई गलत मैसेज चला गया हो तो क्षमा चाहूंगा। मैं हर सजा भुगतने को तैयार हूं।
डॉ. प्रेम प्रकाश टम्टा, प्राचार्य, कोटाबाग डिग्री कॉलेज 

निलंबन के लिए ब्लॉक पर धरना 
कालाढूंगी। 
मामला खुलने के बाद भड़के कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने छात्र संघ पदाधिकारियों की अगुवाई में ब्लाक दफ्तर पर धरना शुरू कर दिया। छात्राओं का कहना था कि जब तक प्राचार्य का निलंबन नहीं होता, वह आंदोलन जारी रखेंगे।धरने पर छात्र संघ अध्यक्ष रीता बिष्ट, उपाध्यक्ष निशा जोशी, सचिव अक्षय कुमार, कोषाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट, उपसचिव हरेंद्र राणा सहित ललित जोशी, कमल बोहरा, रजत बधानी, चंदू सनवाल, विनोद जोशी, पुनीत बिष्ट, शिवम पांडे, यशपाल साह, हेमंत कुमार, ललित मोहन जोशी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *