अब लेज ,चिप्स और कुरकुरे पर फ्री डेटा देगी -Airtel

Tech देश व्यापार

भारतीय एयरटेल और PepsiCo इंडिया ने एक विशेष घोषणा की है कि एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को हर LAY’S चिप्स, कुरकुरे, अंकल चिप्स और Doritos पैक्स के साथ फ्री डेटा मिलेगा.हर एयरटेल प्रीपेड यूजर इस फ्री डेटा को तीन बार तक रीडिम कर सकता है. अगर आप एक 10 रुपये का अंकल चिप्स का पैकेट खरीदेंगे तो आपको 1GB फ्री डेटा मिलेगा. वहीं, अगर आप 20 रुपये वाला बड़ा पैकेट खरीदेंगे तो आपको 2GB डेटा मिलेगा.

एयरटेल ने कहा कि ये ऑफर ऐसे समय पर लाया गया है जब ग्राहक पहले से काफी ज्यादा मोबाइल डेटा का इस्तेमाल कर रहे हैं. कंपनी ने जानकारी दी है कि जून 30, 2020 में खत्म हुई तिमाही के आंकड़ों में एयरटेल के नेटवर्क पर एवरेज मोबाइल डेटा कंजप्शन पर यूजर में 16.3 GB की बढ़त हुई है. जोकि पिछले साल के मुकाबले 40 फीसदी तक ज्यादा है

यूजर्स इस फ्री 4G डेटा को अपने एयरटेल प्रीपेड नंबर के लिए रीडिम कर सकते हैं. इसके लिए फ्री डेटा वाउचर कोड का इस्तेमाल करना होगा. ये कोड चिप्स के पैक के पीछे मिल जाएगा.इसके बाद आपक एयरटेल थैंक्स ऐप अपने फोन में ओपन करना होगा और माय कूपन्स सेक्शन में जाकर कोड एंटर करना होगा. जैसे ही आप एयरटेल थैंक्स ऐप में वाउचर कोड को एंटर करेंगे, आपको यहां इसे रीडिम करने और डेटा को अपने एयरटेल प्रीपेड अकाउंट में ऐड करने का ऑप्शन मिलेगा. आप अपने अकाउंट में डेटा तुरंत भी ऐड कर सकते हैं या 31 जनवरी 2021 से पहले कभी भी. बता दें कि ये डेटा आपके प्रीपेड अकाउंट में केवल तीन दिन तक रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *